सपने में पत्थर देखना, sapne me pathar dekhna



सपने में पत्थर देखने का क्या मतलब होता है stone dream meaning दोस्तो पत्थर को तो आप जानते ही होंगे पत्थर असल जिंदगी में हमारे लिए कई तरह से उपयोग में आता है पत्थर के उपयोग के बारे में हम तो जानते हैं लेकिन आज के इस पोस्ट में मैं आपको बताऊंगी कि अगर आप सपने में पत्थर को देखते हैं तो इसका क्या अर्थ होता है सपने में पत्थर देखना कैसा होता है अगर हमें सपने में पत्थर दिखाई देता है तो यह सपना शुभ है या अशुभ आपको इस पोस्ट के माध्यम से मैं पूरी जानकारी देने की कोशिश करूंगी।


इसे भी पढ़ें :- भूत प्रेत क्या है इससे बचने के उपाय और रक्षा ताबीज।


स्वप्न ज्योतिष शास्त्र में सपने में पत्थर देखने के बारे में बताया है कि जो भी व्यक्ति सपने में पत्थर देखता है उसके जीवन में परेशानी आने की ओर संकेत करता है, लेकिन आप पत्थर को किस अवस्था में देखते है जैसे सपने में पत्थर देखना, सपने में पत्थर मारना, सपने में पत्थर तोड़ना, सपने में रंगबिरंगे पत्थर देखना दोस्तो ऐसे कई सारे पत्थर से जुड़े सपने है जिसका अपना अलग - अलग मतलब होता है। इसी तरह पत्थर को सपने में देखने का भी अपना अर्थ है तो नीचे प्रश्नों के माध्यम से आपको सपने में पत्थर देखने का क्या अर्थ होता है इसके बारे में बताएंगे।


इसे भी पढ़ें :- सम्मोहन विद्या क्या है और इसे सीखने के अत्यंत शक्तिशाली फायदे ? 


प्रश्न 1. सपने में पत्थर देखना ? (Sapne me pathar dekhna)


उत्तर.  सपने में पत्थर देखना यह एक बुरा सपना माना जाता है अगर आप अपने सपने में पत्थर को देखते हैं किसी जगह पर रखा हुआ है पत्थर तो यह सपना इस बात का संकेत करता है कि आने वाले समय में आपको शारीरिक कष्ट का सामना करना पड़ सकता है साथी साथ सपना शारीरिक कष्ट से जुड़े किसी भी प्रकार की परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। चाहे यह सपना कोई स्त्री देखे या पुरुष देखें। अगर आप यह सपना एक बार देखते है तो आपको घबराने कि आवश्कता नहीं है क्योंकि एक बार देखे जाने वाले सपने का फल काम होता है लेकिन आप इसी सपने से जुड़े बार बार सपने आते है तो आपको सावधान होने की आवश्कता है।


इसे भी पढ़ें :- काला जादू क्या है और काला जादू कैसे सीखे ? 


अगर आपको हमारी जानकारी पसंद अाई है तो हमारे पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक शेयर जरूर करें।


धन्यवाद।

Jyotiswapan.com

Post a Comment

नया पेज पुराने