प्रेगनेंसी में सपने में आम देखना, pregnancy mein sapne mein aam dekhna, mango in dream during pregnancy



प्रेगनेंसी में सपने में आम देखना वैसे तो हमें बहुत सारे सपने अक्सर आते रहते हैं लेकिन अगर आपको प्रेगनेंसी के दौरान जो भी सपने आते हैं उस सपने का अपना अलग ही एक अर्थ होता है, गर्भावस्था में सपने में हमें बहुत सारी चीजें दिखाई देती है कुछ चीजें ऐसी होती हैं जो परिवार से जुड़ी हुई होती है और कुछ चीजें ऐसी होती है जो कि अपनी जिंदगी से जुड़े हुए होते हैं गर्भावस्था में सपने में आम देखना एक अच्छा सपना होता है यह सपना दो तरह के अर्थों को दर्शाता है इस पोस्ट के माध्यम से मैं आपको प्रेगनेंसी में सपने में आम देखने का क्या मतलब होता है उसके बारे में पूरी जानकारी दूंगी।


इसे भी पढ़ें :- सम्मोहन विद्या क्या है और इसे सीखने के अत्यंत शक्तिशाली फायदे ? 


गर्भवती महिला को सपने में आम दिखे तो क्या होता है जब भी गर्भवती महिलाओं को सपने में आम दिखता है तब यह सपना इस बात का संकेत करता है कि आने वाले समय में उसे पुत्र धन की प्राप्ति हो सकती है साथी साथिया सपना धन लाभ की ओर भी इशारा करता है लेकिन आप सपने में आम को किस अवस्था में देखते हैं इस पर डिपेंड करता है जैसे कि अगर आप अपने सपने में कच्चा आम देखते हैं या फिर आप अपने सपने में पका हुआ आम देखते हैं तो दोनों का अलग-अलग अर्थ होता है। दोनों सपने का अर्थ में इस पोस्ट में आपको प्रश्न उत्तर के माध्यम से बताऊंगी।


इसे भी पढ़ें :- टोना टोटका क्या होता है और टोना टोटका हटाने का उपाय ? 


1.  प्रेगनेंसी में सपने में आम देखना ? (Garbhvati mahila sapne me aam dekhna)


उत्तर.   स्वप्न ज्योतिष शास्त्र के अनुसार गर्भवती महिला अपने सपने में पका आम देखती है तो यह सपना किन बातों की ओर इशारा करता है स्वप्न ज्योतिष शास्त्र के अनुसार यह सपना बहुत ही ज्यादा अच्छा होता है या सपना परिवार में खुशी आने का संकेत देता साथी साथ सपना पुत्र धन की प्राप्ति का संकेत देता है। और यह सपना इस बात को भी दर्शाता है कि अगर आपने प्रेगनेंसी के दौरान अपने सपने में पका आम देखा है तो इस सपने का अर्थ यह हुआ कि आप की डिलीवरी नजदीक है इसलिए आपका पका आम दिखाई दिया है इसका अर्थ यह है आप की डिलीवरी जल्द ही होने वाली है और आपको पुत्र होगा।


इसे भी पढ़ें :- काला जादू क्या है और काला जादू कैसे सीखे ? 


गर्भवती महिला अगर अपने सपने में कच्चा आम को देखती है तो यह सपना भी बहुत ही अच्छा सपना होता है या सपना इस बात का संकेत करता है कि आपके पेट में जो लड़का है वह तीन, चार या 5 महीने का है तभी आपको सपने में कच्चा आम दिखाई दे रहा है या सपने इस बात का संकेत करता है कि आपके पेट में पुत्र है और आने वाले समय में आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा और आप को कहीं से धन लाभ भी हो सकता है।


इसे भी पढ़ें :- भूत प्रेत क्या है और इनसे बचने का उपाय ?


अगर आपको हमारी जानकारी पसंद आई है तो इस पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक शेयर करें।


इसे भी पढ़ें :- बच्चे को नजर से बचाने के 15 जबरदस्त उपाय ? 



Post a Comment

नया पेज पुराने