सपने में गर्भवती महिला को देखना ( pregnant lady ka sapna )


सपने में गर्भवती महिला को देखना, खुद को ,दूसरे को देखने का मतलब, sapne me pregnant lady ko dekhna,sapne me garbhvati stri ko dekhna, pregnant lady, pregnant lady image


शादीशुदा महिलाएं जब प्रेग्नेंट होने वाली होती हैं तब उन्हें बहुत सारे सपने दिखाई देते हैं, कभी-कभी ऐसा भी होता है कि जो स्त्री प्रेग्नेंट होने वाली होती है उससे सपने के माध्यम से खुद को प्रेग्नेंट या फिर किसी दूसरे को प्रेग्नेंट देखती है। सपने सभी को आते हैं लेकिन अगर आप अपने सपने में प्रेग्नेंट महिलाओं को देखते हैं तो ऐसे सपने क्या बताते हैं हम आज इस पोस्ट में आपको पूरी जानकारी देंगे।


इसे भी पढ़ें :- भूत प्रेत क्या है और इनसे बचने का उपाय 


सपने में गर्भवती महिला को देखना ( sapne me pregnant lady ko dekhna ) यह एक अच्छा सपना माना जाता है कभी-कभी हमें ऐसे सपने दिखाई दे जाते हैं जिनका मतलब हमें बिल्कुल भी पता नहीं होता और हम सपने के मतलब को जानने के लिए हर तरह से प्रयास करते हैं आज हम एक ऐसे सपने के बारे में जानेंगे जिसे देखना बेहद ही शुभ सपना माना जाता है। सपने में गर्भवती महिला को देखना, (sapne me garbhvati stri ko dekhna ) अगर आप सपने में में गर्भवती महिला को देखते है तो ये सपना बहुत ही अच्छा सपना होता है। आइए इस सपने के बारे में विस्तार से जाने।

1.सपने में प्रेग्नेंट महिला या गर्भवती महिला को देखना ( sapne me pregnant lady ko dekhna )


उत्तर_ अगर कोई महिला अपने सपने में खुद को गर्भवती देखती है तो ये सपना आने वाले समय में शुभ समाचार की प्राप्ति का संकेत करता है इतना ही नहीं आने वाले समय में आपको धन लाभ भी हो सकता है।अगर यही सपना कोई कोई पुरुष देखता है तो उसे भी आने वाले समय में धन लाभ होगा।


इसे भी पढ़ें :- टोना टोटका क्या होता है, टोना टोटका हटाने का उपाय


2. सपने में दूसरे को गर्भवती देखना ( sapne me pregnant mahila ko dekhna )


उत्तर_ स्वप्न ज्योतिष शास्त्र कहता है अगर कोई स्त्री सपने में किसी दूसरे को गर्भवती देखती है तो आने वाले समय में बहुत सारी खुशियां आने वाली है इस बात की और यह सपना इसरा करता है और यह सपना धन लाभ की और भी इशारा करता है।अगर स्त्री किसी परेशानी में है तो उसकी सारी परेशानियां दूर होंगी। ऐसा यह सपना बताता है, पुरुष अगर यह सपना देखता है कि वो अपने सपने में किसी दूसरे को प्रेग्नेंट देखता है तो पुरुष के लिए यह सपना अत्यधिक शुभ माना गया है। ये सपना धन लाभ और परेशानियां दूर होने की और संकेत करता है।


इसे भी पढ़ें :- प्रेत आत्मा क्या है ? और उससे कैसे बचे ?


अगर आपको यह पोस्ट पसंद आई हो तो पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा लोगो तक शेयर करे ताकि वो इस जानकारी को जान सके। और कॉमेंट में जय माता दी जरूर लिखे।


Jyotiswapan.com


1 टिप्पणियां

टिप्पणी पोस्ट करें

नया पेज पुराने