सपने में खुद को नहाते देखना, sapne me khud ko nahate dekhna, seeing bath in dream

 

सपने में खुद को नहाते देखना, sapne me khud ko nahate dekhna, seeing bath in dream

 

 



इसे भी पढ़ें :- बुरी नजर से बचने के जबरदस्त 15 उपाय

 

हमें नहाना क्यों चाहिए ? ( Bath dream interpretation )

 

 

 

दोस्तों नहाना हमारे शरीर के लिए बहुत आवश्यक है। नियमित नहाने से हमारे शरीर से दुर्गंध कम हो जाती है। शरीर में ताजगी सा जाती है। आलस्य दूर होता है। अगर आप कुछ दिनों से नहीं नहाए है तो आपके चेहरे पर दाग धब्बे नजर आने लगेंगे यह इस बात की निशानी है कि आप बहुत कुछ दिनों से नहीं नहाए है। अगर आपको त्वचा से जुड़ी कोई समस्या है तो हो सकता है कि इसका कारण आपके न नहाने ( bath dream interpretation ) का हो। ज्यादा दिनों तक न नहाने से अपने में खुजली होनी शुरू हो जाती है। अगर आप बहुत दिनों से  नहीं नहाए है तो आपके बाल ऑइली हो जाएंगे। ऑइली बालों में रूसी, जू आदि पनपने की आशंका ज्यादा हो जाती है। इसके अलावा ज्यादा दिनों तक बाल साफ न करने से बालों की जड़ कमजोर होने लगती है और बाल झड़ने लगते है।

 


इसे भी पढ़ें :- भूत प्रेत क्या है और इनसे बचने का उपाय

 


स्वप्न ज्योतिष शास्त्र और नहाना ( bath dream meanings )

 

Parliament Hill
 

 

नहाने ( bath dream ) को स्वप्न ज्योतिष शास्त्र स्वास्थ्य लाभ की दृष्टि से देखता है। अगर कोई व्यक्ति अपने आप खुद को या दूसरे को नहाते देखता है तो उसके आने वाले समय में स्वास्थ्य लाभ होगा उसका स्वास्थ्य अच्छा होगा। दोस्तों सपने सबको आते है और हर सपने का कोई न कोई मतलब ( bath dream meanings ) जरूर होता है जिसे हम कह सकते है कि हर सपना कुछ कुछ कहता है। दोस्तों अगर आप कोई भी सपना एक बार देखते हैं तो उसका कोई मतलब नहीं होता है। अगर आप कोई सपना बार बार देखते है तो उसका मतलब होता है। सपना हमारे आने वाले समय में क्या होने वाला है उसके बारे में हमें बताता है। हमारा अवचेतन मन हमारे आने वाले समय में हमारे साथ क्या घटित होने वाला है हमें इसके बारे में पहले ही सूचना दे देता है जिससे हम उसे समझ सके और उसका ज्यादा से ज्यादा लाभ उठा सके या समाधान हो सके।

 

 

सपने में खुद को नहाते हुए देखना – ( bath in dream )

 

 

स्वप्न ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सपने में नहाना (bath dream ) यह अच्छा सपना माना गया है यदि कोई व्यक्ति इस सपने को देखता है तो उसके आने वाले समय में उसका स्वास्थ्य अच्छा होगा उसे स्वास्थ्य लाभ होगा अगर यही सपना कोई स्त्री देखती है तो उसके भी आने वाले समय में उसे स्वास्थ्य लाभ होगा उसका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।



इसे भी पढ़ें :- प्रेत आत्मा क्या है ? और उससे कैसे बचे ?

 

 

 

 

Leave a Comment